इस चीज के इस्तेमाल से आपके चेहरे पर कभी नही आएगा बुढापा, हमेशा दिखेंगे जवां !! Vitamin-E Capsules For Glowing Skin

हेलो फ्रेंड्स एक बार फिर से स्वागत करते हैं आपका इस चैनल में, दोस्तों आजकल मार्केट में आपको विटामिन ई की कैप्सूल में आसानी से मिल जाते हैं अगर आप इन कैप्सूल का इस्तेमाल अपने चेहरे पर करते हैं तो इससे आपके चेहरे पर मौजूद कील मुहांसे तो गायब होते ही हैं

और साथ ही आप के चेहरे में निखार आ जाता है तो चलिए जानते हैं विटामिन ई कैप्सूल के इस्तेमाल के बारे में इस कैप्सूल का सेवन भी कर सकते हैं।

इसे आप अपने चेहरे पर भी लगा सकते हैं आप विटामिन ई के कैप्सूल को तोड़े और इस का आयल निकालकर अपनी उंगलियों की मदद से अपने चेहरे पर मसाज करें यह रक्त संचार को बढ़ाता है और काले धब्बों को खत्म करता है।

10 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर हल्के गर्म पानी से चेहरे को धो लें ऐसा करने से आपके चेहरे पर हमेशा ग्लोइंग बनी रहेगी साथ ही स्ट्रेच मार्क्स प्रेगनेंसी के बाद अधिक देखे जाते हैं स्ट्रेच मार्क्स को दूर करने के लिए, आप विटामिन ई कैप्सूल का उपयोग कर अपने स्ट्रेच मार्क्स को हल्का कर सकते हैं।

एक चम्मच बादाम तेल में विटामिन ई की कैप्सूल मिलाएं इस मिक्सचर से रोजाना रात को सोने से पहले अंडर आई एरिया की मसाज करें 1 हफ्ते में इसका रिजल्ट दिखने लगेगा आप अपने चेहरे पर दिखाना चाहते हैं
तो चंदन के पाउडर मैं विटामिन ई ऑयल मिलाकर इसे अपने चेहरे पर लगाएं और 30 मिनट के लिए ऐसे ही छोड़ दें हल्के पानी से चेहरा धो लें।
आप विटामिन ई के तेल में थोड़ी हल्दी मिलाकर इस पेस्ट को दाग धब्बों जगह पर लगा सकते हैं निखार लाने में हल्दी का एक अहम योगदान है।

Watch Video HERE↓

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *